पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:लोहरदगा ने हजारीबाग को एक विकेट से हराया

लोहरदगा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जवाबी पारी में उतरी लोहरदगा की टीम ने 38 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली

जेएससीए द्वारा आयोजित अंडर 14 इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट के प्लेट ग्रुप का मैच बीएस कॉलेज मैदान में सोमवार को हजारीबाग और लोहरदगा के बीच खेला गया। इसमें लोहरदगा की टीम ने एक विकेट से जीत हासिल की। वहीं टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए हजारीबाग की टीम ने 38 ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 115 रन बनाए। टीम की ओर से अजय कुमार 31, लवकुश 13 और सुमित कुमार ने 11 रनों का योगदान दिया।

वहीं लोहरदगा के गेंदबाज अभिजीत कुमार रविकांत 2, दीपांशु 2 और दीपक कुमार साहू ने 1 विकेट प्राप्त किया। जवाबी पारी में उतरी लोहरदगा की टीम ने 38 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। टीम की ओर से शिवाय सिन्हा 24, सौरव कुमार 20, राजीव गिरी 15 और अभिजीत कुमार रविकांत 16 रनों का योगदान दिया। वहीं हजारीबाग के गेंदबाज अजय कुमार 5, सुमित कुमार 2, सूरज और आशीष ने एक एक विकेट प्राप्त किया। हजारीबाग के अजय कुमार को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें