पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पत्नी को मायके छोड़ आ रहे थे:सड़क दुर्घटना में मामा की मौत, भांजा रिम्स हुआ रेफर

लोहरदगा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के बाद आसपास के लोगों ने दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया

शहर के छत्तर बगीचा स्थित दुतिका नर्सिंग होम मोड़ के निकट देर शाम लगभग 5 बजे हुए सड़क दुर्घटना में एक की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान सिसई थाना क्षेत्र के लरंगो निवासी 25 वर्षीय सिद्दीक अंसारी के रूप में हुई है। वहीं घायल की पहचान मृतक के 22 वर्षीय भांजे समीर अंसारी के रूप में हुई है। घटना के बाद आसपास के लोगों ने दोनों को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया।

जहां चिकित्सक द्वारा एक को मृत घोषित किया गया वहीं दूसरे की गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया। मामले पर मृतक के भाई ने बताया कि मृतक सिद्दिक अपने पत्नी को ससुराल छोड़ने अपनी बाइक अपाची से लगभग 1 बजे कमले गया था। इसके बाद ससुराल में पत्नी को छोड़ देर शाम लगभग 5 बजे अपने भांजे समीर को लेकर वापस घर लौट रहा था। इस बीच बीआईडी में जबरदस्त दुर्घटना हुई, जिसमें उसकी मौत हो गई व भांजा गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले पर आगे सदर थाना पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। इधर घटना का कारण सुनसान सड़क होने के कारण किसी को नहीं चल पाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें