पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घटना की जानकारी:प्रखंड में मोटर मैकेनिक की संदेहास्पद परिस्थिति में मौत, पुलिस जांच में जुटी

लोहरदगा2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैरो उत्तका निवासी जलज साहू के 20 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार का लोहरदगा में उसके किराए के रूम में संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई। बुधवार सुबह आसपास के लोगों द्वारा इसकी जानकारी सदर थाना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेते हुए सदर अस्पताल भिजवाया।

आस पास के लोगों के अनुसार मौत के 2 दिन बाद बुधवार को बीएस कॉलेज जुरिया रोड निवासी मेघनाथ उरांव के घर में किराए के रूम से दीपक कुमार का शव बरामद हुआ। घटना की जानकारी कब हुई जब मोटर दुकानदार दीपक को खोजते हुए उसके किराए के मकान तक पहुंचे। घटना की जानकारी सदर थाने को दी गई। सदर थाना पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन की। पुलिस ने यहां दीपक के शव से गले में ओर एसबेस्टस युक्त कमरे के ऊपर पाइप में गमछा बंधा पाया।

परिजनों ने बताया कि वह 12वीं की पढ़ाई करने के लिए रांची गया था। जिसके बाद लॉकडाउन दौरान वह घर आ गया था। घटना से 9 से 10 माह पूर्व व लोहरदगा आकर बीएस कॉलेज मोड़ निकट किराए के मकान में रहकर मोटर मरम्मत का कार्य कर रहा था। जिसके बाद कैरो एडादोन गांव के ही डीलर सह मकान मालिक मेघनाथ उरांव के घर से दीपक साहू का शव मिला। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन लोहरदगा पहुंचे तथा शव को पोस्टमार्टम कराकर अंतिम संस्कार के लिए शव कैरो उतका ले गए। देर शाम शव गांव पहुंचने के बाद चारो ओर मातम छा गया। इधर सदर थाना प्रभारी मंटू कुमार ने बताया कि देर शाम तक परिजन द्वारा लिखित बयान नहीं दिया गया, लिखित बयान के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...