पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परिवहन:पहले दिन ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने के लिए नहीं पहुंचे लोग

लोहरदगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला परिवहन विभाग का कार्यालय ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के लिए फिर से खोला गया

शुक्रवार से लॉकडाउन के बाद ड्राइविंग लाइसेंस बनाने का काम शुरू हो गया है। शुक्रवार को पहला दिन रहने के कारण लोग लाईसेंस बनाने को लेकर डीटीओ कार्यालय एक्का दुक्का की संख्या में पहुंचे। कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी सरकारी व गैर सरकारी संस्थानों को सुरक्षा के दृष्टिकोण से बंद कर दिया गया था। इसके बाद पुनः सरकार द्वारा जारी किए गए निर्देशों को ध्यान में रखते हुए धीरे-धीरे सभी कार्यालय और प्रतिष्ठानों को खोला जा रहा है। वहीं शुक्रवार को जिला परिवहन विभाग का कार्यालय ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के लिए फिर से खोला गया।

लेकिन पहले दिन ड्राइवर लाइसेंस के लिए एक भी आवेदन नहीं भरा गया। इस संदर्भ में जिला परिवहन पदाधिकारी कृष्ण कन्हैया हंसराज ने कहा कि ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के ऑनलाइन फॉर्म भरकर सभी आवश्यक दस्तावेजों को कार्यालय में जमा करें। लॉकडाउन के पूर्व जमा किया गया आवेदनों का टेस्ट ड्राइव के लिए वेबसाइट के माध्यम से स्लॉट बुक कर टेस्ट ड्राइव दे सकते हैं। उन्होंने लोगों से कहा कि मास्क का उपयोग व सोशल डिस्टेंस का पालन करने के शर्त पर ही लोगों का कार्य किया जाएगा। काफी दिनों के बाद लाइसेंस संबंधित कार्य शुरू होने की जानकारी लोगों को कम रही, जिस कारण लोग नहीं के बराबर पहुंचे। अब कार्य शुरू होने की धीरे-धीरे जानकारी होने का साथ ही कार्य भी निरंतर पूर्वक जारी हो जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें