पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बारिश का पानी:टोंकडोली में जलजमाव से परेशान लोगों ने प्रशासन से लगाई गुहार

लोहरदगा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

झारखंड पार्टी लोहरदगा की बैठक सोमवार को सदर प्रखंड के हिरही पंचायत अंतर्गत बरांटपुर के टोंकडोली में किया गया। मौके पर गांव के ग्रामीणों ने बताया कि इस टोला में 100 घर है और गांव के बीच-बीच में बरसात के दिनों में घर से बाहर निकलना काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। घर तक एंबुलेंस भी नहीं पहुंच पाता है।

मरीज को सड़क तक खटिया के सहारे सड़क तक लाना पड़ता है। इस पर झारखंड पार्टी जिलाध्यक्ष पवन तिग्गा ने जिला प्रशासन से मांग की है कि ग्रामीणों को सहूलियत के लिए पीसीसी सड़क एवं सड़क के दोनों साइड पक्की नाली का निर्माण कराया जाए, ताकि बारिश का पानी घर में प्रवेश न कर सके।

बैठक में मुख्य रूप से मनवीर भगत, सूरज मुंडा, राम मुंडा, विनोद मुंडा, चरकु मुंडा, रामअवतार भगत, अजय मुंडा, जीत पहान, भरत राम, सागर मुंडा, प्रकाश मुंडा, शांति मुंडा, सावित्री मुंडा, समरी उरांव, मानती उरांव, सावित्री, सुबोधिनी मुंडा, सजनी मुंडा, लक्ष्मण भगत सहित अन्य शामिल थे।भास्कर न्यूज|लोहरदगाझारखंड पार्टी लोहरदगा की बैठक सोमवार को सदर प्रखंड के हिरही पंचायत अंतर्गत बरांटपुर के टोंकडोली में किया गया।

मौके पर गांव के ग्रामीणों ने बताया कि इस टोला में 100 घर है और गांव के बीच-बीच में बरसात के दिनों में घर से बाहर निकलना काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। घर तक एंबुलेंस भी नहीं पहुंच पाता है। मरीज को सड़क तक खटिया के सहारे सड़क तक लाना पड़ता है। इस पर झारखंड पार्टी जिलाध्यक्ष पवन तिग्गा ने जिला प्रशासन से मांग की है कि ग्रामीणों को सहूलियत के लिए पीसीसी सड़क एवं सड़क के दोनों साइड पक्की नाली का निर्माण कराया जाए, ताकि बारिश का पानी घर में प्रवेश न कर सके।

बैठक में मुख्य रूप से मनवीर भगत, सूरज मुंडा, राम मुंडा, विनोद मुंडा, चरकु मुंडा, रामअवतार भगत, अजय मुंडा, जीत पहान, भरत राम, सागर मुंडा, प्रकाश मुंडा, शांति मुंडा, सावित्री मुंडा, समरी उरांव, मानती उरांव, सावित्री, सुबोधिनी मुंडा, सजनी मुंडा, लक्ष्मण भगत सहित अन्य शामिल थे।

खबरें और भी हैं...