अपराधियों के होसले बुलंद:फुचका बेचनेवाले को गोली मारी, हालत गंभीर

लोहरदगाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के मैना बगीचा स्थित मत्स्य विभाग कार्यालय के निकट मंगलवार की शाम करीब साढ़े छह बजे 40 वर्षीय शिवदनी साहू नामक व्यक्ति को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर किया। रामस्वारथ साहू के पुत्र शिवदनी मूल रूप से भंडरा प्रखंड के मसमानो गांव के रहने वाले हैं। नदिया बस्ती में पिछले पांच साल से रह कर फुचका बेचकर गुजर-बसर कर रहे हैं।

रोज की तरह ही मंगलवार को भी मछली विभाग के तालाब के पास ठेला लेकर घर लौट रहे थे। कि उसी समय पीछे से आ रहे बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी, जिसके बाद वे घायल होकर गिर पड़े। आसपास के लोग जब तक वहां पहुंचते तब तक अज्ञात अपराधी फरार हो चुके थे। वहीं आसपास के लोगों व परिजनों ने आनन-फानन में घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां घायल का प्राथमिक उपचार किया गया। जहां चिकित्सक व एंबुलेंस व्यवस्था में शिथिलता होने के कारण लोगों ने भारी नाराजगी भी जाहिर की।

हालांकि बाद में पहुंचे 108 एंबुलेंस के माध्यम से घायल को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया। घायल को कमर में गोली लगी है। घायल ने बताया उसका एक 8 वर्ष और एक 5 वर्ष का पुत्र है। इधर मामले की सूचना पर सदर अस्पताल पहुंचे एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह, सदर थाना प्रभारी मंटू कुमार ने घायल और घायल के परिजनों से पूछताछ की। एसडीपीओ ने कहा कि मामले की गहराई पूर्वक जांच पड़ताल की जाएगी। इसे लेकर जांच पड़ताल के साथ कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।

खबरें और भी हैं...