भाजपा का धरना कार्यक्रम आयोजित:प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक का विराेध किया गया, मनीर ने कहा कांग्रेस के लिए सत्ता ही सब कुछ

लोहरदगा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धरने में बैठे भाजपाई। - Dainik Bhaskar
धरने में बैठे भाजपाई।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फिरोजपुर पंजाब सड़क मार्ग से जाने के क्रम में की गई साजिश के खिलाफ में गुरुवार को भाजपा जिला अध्यक्ष मनीर उरांव के नेतृत्व में स्थानीय गुदरी बाजार स्थित महात्मा गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष कांग्रेस सद्बुद्धि मौन धरना कार्यक्रम किया गया। वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस एवं उनके नेता भाजपा का विरोध जताते जताते राष्ट्र विरोधी बन गई है। उन्हें राष्ट्रीय श्रेणी और दल श्रेणी के अंतर की परिभाषा अभी तक समझ नहीं आयी है। कांग्रेस के लिए सत्ता ही सब कुछ है। सत्ता के बगैर वह रह ही नहीं सकती। साथ ही जब हार के उपरांत सत्ता हाथ से चली जाती है तो किसी भी हद तक जा सकते है। जिसमें राष्ट्र को बड़ा नुकसान ही क्यों ना हो। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा के साथ में किए गए खिलवाड़ को देश भर के लोगों ने देख लिया है। यह घटना कांग्रेस एवं राष्ट्र विरोधी विदेशी ताकतों के गठबंधन को भी संकेत देता है।

कहा कि हमारे देश के इंटेलिजेंस शक्तियां राज्य के सुरक्षा विभागों के सामंजस्य से देश के अंदर में शांति एवं देश की संपत्ति व आम लोगों को सुरक्षा प्रदान करने का कार्य करती है। परंतु पंजाब के मुख्यमंत्री रंजीत सिंह चन्नी सत्ता के लोभ में भूल गए की प्रधानमंत्री किसी दल के नहीं होते। वह देश की संपत्ति है। कहा कि उन्होंने राज्य की सुरक्षा व्यवस्था को पूरी तरह से ढीली कर कार्यकर्ताओं को बढावा दे दी है। साथ ही हमारे देश की परंपरा अतिथि देवो भव: व वसुधैव कुटुंबकम् को भी गलत साबित कर दिया।

मौके पर ओमप्रकाश सिंह, श्रीचंद प्रजापति, ब्रज बिहारी प्रसाद, राकेश प्रसाद, राजकिशोर महतो, परमेश्वर साहू, विनोद राय, सामेला भगत, हर्षनाथ महतो, अनिल उरांव, मीना बाखला, सरोज प्रजापति, संजय वर्मन, पशुपति नाथ पारस, अमरेश भारती, प्रकाश नायक, कलावती देवी, ओम गुप्ता, धनेश्वर पांडेय, मगदली टोप्पो, बिंदिया देवी, नीरज कुमार, गिरजा देवी, मंजू देवी, गीता देवी सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...