गोष्ठी आयोजित:विद्या मंदिर अनुशासन व संस्कार का केंद्र : बिपिन

लोहरदगा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शीला अग्रवाल सरस्वती विद्या मंदिर में शुक्रवार को आभासी माध्यम से कक्षा षष्ठ और सप्तम की अभिभावक गोष्ठी आयोजित हुई। इस दौरान विद्यालय के आचार्य प्रमेंद्र सिंह ने कोरोना से बचाव के लिए योग एवं आयुर्वेदिक नुस्खे की उपयोगिता पर प्रकाश डाला। राजीव कुमार सिंह ने शैक्षणिक पक्ष एवं दिनचर्या से संबंधित विषय पर उपयोगी सुझाव दिए।

श्यामसुंदर कुमार ने विद्यार्थियों के लिए अनुशासन, संस्कार की उपयोगिता तथा ऑनलाइन कक्षा में उपस्थिति विषय को रखा। वहीं मधुमिता शर्मा ने आगामी परीक्षा की योजना एवं समय सारणी की जानकारी दी। वहीं अभिभावकों ने विद्यालय द्वारा संचालित ऑनलाइन कक्षा की योजना एवं संस्कार पक्ष की सराहना करते हुए अपने बहुमूल्य सुझाव दिए। विद्यालय के प्रधानाचार्य बिपिन कुमार दास ने कहा कि लोगों के द्वारा दिए गए बहुमूल्य सुझाव को क्रियान्वित करेंगे। जिससे विद्यालय अपने उच्चतम शिखर तक आप लोगों के सहयोग से पहुंच सके।

उन्होंने कहा कि विद्या मंदिर अनुशासन और संस्कार का केंद्र है। इस विद्यालय से पढ़ें भैया बहन अनुशासित एवं संस्कारित होते है। वहीं सभी भैया-बहनों एवं अभिभावकों को कोरोना से बचाव के नियमित प्रतिदिन सूर्य नमस्कार अवश्य करने की बात कही। वहीं बैठक में नवीन नामांकन से संबंधित जानकारियां भी दी गई। बताया गया कि बच्चों का नामांकन कराने के लिए आगामी 28 जनवरी को होने वाली जांच परीक्षा में अवश्य बैठाए।

खबरें और भी हैं...