पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्थापना दिवस:हम जनता के आशीर्वाद से दो सांसद से पहुंचे 303 तक- सुदर्शन भगत

लोहरदगा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वर्तमान में विगत 7 वर्षों से लगातार देश के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी कर रहे

जिले के हरमू पंचायत अंतर्गत रघु टोली में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के बैनर तले भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस मनाया गया। जिसमें मुख्य रूप से सांसद सुदर्शन भगत शामिल हुए। मौके पर सुदर्शन भगत ने कहा की आज से 41 वर्ष पूर्व 6 अप्रैल 1980 को भारतीय जनता पार्टी का गठन किया गया था। इन 41 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी ने दो सांसदों से शुरुआत कर आज भारतीय संसद के लोकसभा में 303 सांसद और गठबंधन के 353 सदस्य हैं। यह उपलब्धि जनता में किए गए काम और जनता के द्वारा दिए गए आशीर्वाद की बदौलत है।

वर्तमान में विगत 7 वर्षों से लगातार देश के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। जनसंघ के महापुरुष पंडित दीनदयाल उपाध्याय की सोच अंतिम व्यक्ति तक विकास की किरण पहुंचाने का था, जिसे पार्टी उनकी सोच को पूर्ण करने के लिए निःस्वार्थ भावना से कार्य कर रहे हैं। भाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर वक्ता के रूप में ओमप्रकाश सिंह, राकेश प्रसाद, राजकिशोर महतो, राजमोहन राम, चंद्रशेखर प्रसाद, कलावती देवी, चैतू उरांव मौजूद थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष सूरज मोहन साहू ने की एवं मंच संचालन जिला महामंत्री राजकुमार वर्मा ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन जगनंदन पौराणिक ने किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से समेला भगत, मीना बाखला, भारती सिन्हा, सरोज प्रजापति, अनिल उरांव, पूर्व सैनिक महेश लोहरा, विक्रम लोहरा, सूरज, विवेक चौहान, सजल कुमार, मंगल यादव, बृजनंदन यादव सहित अन्य शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें