सड़क दुर्घटना:युवक गंभीर, रिम्स रेफर किया

लोहरदगा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के किस्को प्रखंड अंतर्गत नवाडीह फटेया टोली मोड़ के समीप शिक्षक नवल कुजूर के घर के समीप शुक्रवार देर शाम लगभग 7 बजे हुए सड़क दुर्घटना में एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसकी पहचान पतगच्छा निवासी गोविंद उरांव के 23 वर्षीय पुत्र प्रियांशु उरांव के रूप में हुई है। आसपास के लोगों ने देखा कि मोड़ के समीप एक युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में पड़ा है।

इसके बाद आनन-फानन की स्थिति में उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए उसे रिम्स रेफर कर दिया गया। घायल को समाजसेवी एकरामुल अंसारी, असलम अंसारी, तबारक हुसैन, राजा चांद द्वारा सदर हॉस्पिटल पंहुचाया। सूचना पर किस्को थाना प्रभारी अभिनव कुमार दल बल के साथ सदर अस्पताल पहुंचे और घायल की जानकारी ली।

हालांकि इस क्रम में यह पुष्टि नहीं हो पाई के घायल किस स्थिति में दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। यहां पहुंचे प्रखंड के लोगों ने आशंका जाहिर की है कि किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आने से घायल हुआ होगा। घटनास्थल पर युवक द्वारा चलाए जा रहे स्कूटी संख्या जेएच08 9940 भी क्षतिग्रस्त पाई गई है। जिसे जब्त कर किस्को थाने ले जाई गयी है।

खबरें और भी हैं...