सीसीटीवी में एक चार पहिया वाहन में जाते देखे युवक:मांडू में पूजा के बाद 2 व्यक्ति हुए गायब, उन्हें खंडवा एटीएस द्वारा उठाने का शक

मांडू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वाहन का उपयोग खंडवा पुलिस कर रही

मांडू के राम मंदिर से दो दिन पहले दो युवक गायब हो गए। दोनों का अबतक पता नहीं चल पाया है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटैज में सामने आया कि दोनों युवक एक कार में बैठ रहे हैं, जिसका इस्तेमाल खंडवा एटीएस कर रही है। इसकी पुष्टि ना तो एसपी धार और ना ही खंडवा एसपी ने कही है।

जानकारी के अनुसार सादलपुर निवासी कैलाश व दिगठान का अजय घर से पूजा करने का बोलकर मांडू के राम मंदिर के लिए निकले थे। वह यहां पहुंचे भी फिर घर नहीं लौटे। परिजनों ने मांडू थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज खंगाले, दोनों युवक कार नंबर एमपी 09 सीएक्स 4967 में बैठकर जा रहे हैं।

पुलिस ने कार के मालिक का पता किया तो सामने आया कि वर्तमान में खंडवा निवासी वाहिद इसे चला रहा है। उसने पुलिस को बताया कार खंडवा पुलिस ले गई थी। सूत्रों से जानकारी मिली है कि दोनों युवक तांत्रिक विद्या का काम करते हैं। इसी को लेकर इन्होंने खंंडवा-खरगोन क्षेत्र में बड़ी धोखाधड़ी की है।

जिसके बाद खंडवा एटीएस ने इन पर कार्रवाई की है। मांडू टीआई राकेश कुमार पांडेय ने बताया दोनों युवकों की गुमशुदगी दर्ज है। दो दिन से पुलिस तलाश कर रही है। एटीएस ने कार्रवाई की है। इस संबंध में मैं मुझे जानकारी नहीं है।

सीसीटीवी में दिखे सात से आठ वाहन, धार पुलिस को बताया ही नहीं

सीसीटीवी फुटैज में साफ हो गया है कि इस वाहन का इस्तेमाल खंडवा एटीएस कर रही है लेकिन दोनों युवकों को किस मामले में उठाया गया है। इसे लेकर धार के साथ ही खंडवा पुलिस भी स्पष्ट नहीं कर पा रही है। सीसीटीवी में इस वाहन के साथ ही छह से ज्यादा वाहन भी दिखे हैं। धार एसपी आदित्यप्रतासिंह ने कहा कि धोधाखड़ी के मामले में खंडवा पुलिस ने कार्रवाई की है। लेकिन अभी स्पष्ट नहीं है। इधर, खंडवा एसपी विवेकसिंह ने बताया मैं इस संबंध में कुछ नहीं बता सकता।

खबरें और भी हैं...