पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मातम:मझिआंव में बोलेरो की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत, एक घायल

मझिआंव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गढ़वा में अलग-अलग सड़क हादसों में कई लोग घायल, बरडीहा-कांडी पथ पर बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर

बरडीहा-कांडी मुख्य पथ स्थित लंगोटिया बाबा धार्मिक स्थल के समीप अज्ञात बोलेरो एवं मोटरसाइकिल की आमने सामने के जोरदार टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई। वहीं दूसरा सवार घायल हो गया। मृतक की पहचान पिपराडीह गांव निवासी सुकन रजवार के 25 वर्षीय पुत्र अवधेश रजवार के रूप में कि गईं। घायल मृतक के चचेरा भाई महेंद्र रजवार है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक अपनी बहन को सुख नदी गांव ससुराल छोड़कर अपने गांव पिपरडीह लौट रहा था।

लौटने के क्रम में लमारी और बरडीहा के बीच लंगोटिया बाबा स्थान के समीप विपरीत दिशा से आ रही अज्ञात बोलेरो से टक्कर हो गई है। घटना सोमवार की शाम 6:00 बजे की बताई जाती है। दुर्घटना के पश्चात ग्रामीणों के सहयोग से 108 नंबर एंबुलेंस से घायल अवधेश राज वार को रेफरल अस्पताल लाया गया जहां उपस्थित डॉक्टर ने जांच उपरांत मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरा घायल महेंद्र रजवार अपना इलाज लामारी गांव के किसी निजी अस्पताल में करवा रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser