पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:मोटरसाइकिल के आमने-सामने के टक्कर से युवक घायल हुआ

मझिआंव15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • घटना के संबंध में बताया जाता है कि पिंटू कुमार पासवान स्पलेंडर मोटरसाइकिल से गढ़वा से अपने घर की ओर आ रहा था

थाना क्षेत्र गढ़वा- मझिआंव मुख्य पथ स्थित बकोईया गांव में शुक्रवार की देर शाम दो मोटरसाइकिल के आमने सामने के टक्कर में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया। घायल युवक की पहचान नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 स्थित लोहरपुरवा गांव निवासी सह मझिआंव थाना चौकीदार शंकर पासवान के 19 वर्षीय पिंटू कुमार पासवान के रूप में हुई। वहीं दुर्घटना के बाद पिंटू को लोगों की मदद से रेफरल अस्पताल लाया गया।

जहां उपस्थित डॉ शमशेर सिंह के द्वारा प्राथमिक उपचार कर गंभीर स्थिति को देखते हुए गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पिंटू कुमार पासवान स्पलेंडर मोटरसाइकिल से गढ़वा से अपने घर की ओर आ रहा था।वही मझिआंव से ब्लैक कलर का बुलेट मोटरसाइकिल गढ़वा की ओर जा रहा था। इसी बीच बकोईया गांव में दोनों की आमने-सामने में टक्कर हो गई । घायल पिंटू खतरे से बाहर बताया जा रहा है, माथा में गंभीर चोट के कारण उसे डॉक्टर ने सीटी स्कैन कराने की सलाह दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें