पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आरोप:एक माह पूर्व कार दुर्घटना में हुई मौत के मामले में हत्या का आरोप

मरकच्चो8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोडरमा-कोवाड़ मुख्य मार्ग स्थित दशाराे पुल के समीप लगभग एक माह पूर्व हुए कार दुर्घटना में कार मे बैठे युवक की हुई मौत के मामले में मृतक के पिता मदनपुर निवासी देवकी साव ने रविवार को अपने बेटे की मौत पर हत्या की आशंका जताते हुए थाना मे आवेदन दिया है।

दिए आवेदन मे बताया गया है की उसका पुत्र सूरज कुमार(18वर्ष) को विगत 26 अप्रैल को गांव के ही हारो साव बहला फुसला कर अपने पुत्र के बारात जयनगर के खगराडीह ले गया था। जिस चार पहिया वाहन से सूरज को बारात में ले जाया गया था, उसमे गांव के ही सात लोग और शामिल थे। जिसमें सुनील कुमार, मुकेश कुमार, गुंजन कुमार, कौलेश्वर कुमार, संदीप कुमार, विक्रम कुमार व सचिन कुमार शामिल हैं।

आवेदन में कहा गया है की हारो साव से उनका पुराना जमीन विवाद है इसलिए उन्हें संदेह है की उक्त लोगों ने बारात से लौटते वक्त दशाराे पुल के समीप उनके पुत्र सूरज की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी। वहीं गाड़ी को दुर्घटनाग्रस्त दिखा कर उक्त तमाम लोग फरार हो गए। घटनास्थल पर एक बाइक भी खड़ी थी जिसका नंबर प्लेट हाथ से तोड़ कर निकाला गया था।

वहीं घटना के बाद वहां पंहुचे एक पुलिस पदाधिकारी ने उनसे साढ़े कागज पर हस्ताक्षर भी ले लिया था। उस वक्त वे होश हवास ने नहीं थे। मृतक के पिता ने बताया है की सोच समझ कर साजिश के तहत उनके बेटे की हत्या की गयी है। उन्होंने थाना प्रभारी से न्याय की मांग करते हुए उक्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...