पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहायता:नईम को बकरीद पर मिला आवास का ताेहफा

मरकच्चो7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 27 जुलाई की रात मरकच्चाे में खपरैल मकान के ध्वस्त गया था और दंपती घायल हो गए थे
Advertisement
Advertisement

प्रखंड के मरकच्चो मध्य पंचायत अन्तर्गत दरगाह मुहल्ला में गत 27 जुलाई की रात दरगाह मुहल्ला निवासी नईम शेख के खपरैल मकान के ध्वस्त होने व दंपती के घायल होने की घटना को लेकर उपायुक्त रमेश घोलप ने शनिवार को पीड़ित परिवार से मिलकर उनका हालचाल जाना और पीड़ित परिवार को सकीना बीबी के नाम बाबा साहब भीमराव अंबेडकर आवास योजना अन्तर्गत स्वीकृति पत्र सौंपा। साथ ही उन्होंने खाद्य सामग्री भी उपलब्ध कराया।

उन्होंने मौके पर मौजूद बीडीओ सुकेशीनी केर्केट्टा व पंचायत के मुखिया अशोक दास को अगले एक दो दिनों के अंदर आवास निर्माण का कार्य शुरू करने का निर्देश दिया। वहीं लाभुक सकीना बीबी के पति नईम शेख ने मकान के मलबे मे दबे बच्ची की शादी के लिए रखे कई सामान के मुआवजे तथा मलबे मे दबने से घायल पत्नी के इलाज के लिए सहयोग करने की अपील डीसी से की । डीसी ने बच्ची की शादी के लिए सरकार द्वारा संचालित मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत लाभ देने की बात कही।

वहीं मलबे मे दबने से घायल पत्नी के लिए गोल्डन कार्ड के द्वारा इलाज कराने को कहा। मालूम हो की 27 जुलाई की रात दरगाह मुहल्ला निवासी नईम शेख का खपरैल मकान बारिश से क्षतिग्रस्त होकर ध्वस्त हो गया था। जिससे घर के मलबे मे ही नईम शेख व उसकी पत्नी शकीना बीबी दब कर घायल हो गए थे तथा उनके तीन बच्चे बाल बाल बच गए थे। मौके पर उपायुक्त के साथ अपर समाहर्ता अनिल कुमार तिर्की, गोपनीय शाखा प्रभारी जयपाल शोय,बीडीओ सुकेशीनी केर्केट्टा, सीओ रामसुमन प्रसाद,मुखिया अशोक दास, बीईईओ सहदेव महतो, एमओ अशफाक अहमद ,जीपीएस प्रसादी यादव आदि उपस्थित थे ।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement