पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हत्या:व्यवसाय के लिए 2 लाख नहीं देने पर बेटे ने पिता की पीटकर की हत्या

मरकच्चोएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी पुत्र गिरफ्तार, 15 दिन पूर्व ही दिल्ली से लाैटे थे पिता

थाना क्षेत्र अंतर्गत मुर्कमनाय पंचायत के ग्राम मुर्कमनाय टांड में एक सनकी पुत्र ने घरेलू विवाद में अपने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दिया। घटना शनिवार की सुबह करीब दस बजे की है। मृतक की पहचान मुर्कमनाथ टांड निवासी राजकुमार सिंह (46) के रूप में की गई है। मृतक दिल्ली स्थित एक कोठी में चालक के रूप में काम करता था। घर पर मृतक की पत्नी सुषमा देवी के अलावा आरोपी पुत्र बबलू सिंह (22) व छोटा बेटा अभिषेक कुमार (17) रहता था। मृतका की पत्नी सुषमा देवी ने बताया की उनके पति राज कुमार सिंह 15 दिन पूर्व दिल्ली से अपने गांव आए थे।

दिल्ली से लौटने के बाद उसका पुत्र बबलू सिंह अपना व्यवसाय करने के लिए पिता से दो लाख की मांग कर रहा था। जिसके कारण पिता व पुत्र के बीच हर रोज विवाद होता रहता था। शनिवार को भी बबलू पिता से पैसे की मांग कर रहा था। पिता के पैसे नहीं देने की बात पर दोनों पिता व पुत्र में विवाद हो गया। इसी दौरान बबलू सिंह ने घर में रखे गैंता का बेंट से अपने पिता पर ताबड़तोड़ प्रहार करने लगा। पति को पीटते देख पत्नी सुषमा देवी ने बचाने का प्रयास किया पर सनकी बेटे ने मां को धकेल दिया। जिससे सुषमा देवी के माथे में भी गंभीर चोट आई है । लगातार माथे पर प्रहार से राजकुमार सिंह की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना में पूरे कमरे में खून बिखरा था। जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी सोनी प्रताप, अनि ऋषिकेश सिन्हा, सअनि गणेश सिंह, उमेश सिंह, अशोक सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए कोडरमा सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं हत्यारा पुत्र बबलू सिंह को घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें