पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शिनाख्त:उत्पाद विभाग ने अवैध महुआ शराब भट्ठी से 50 लीटर शराब जब्त किया

मयूरहंडएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मयूरहंड पुलिस को अवैध शराब भट्ठी संचालनकर्ता को शिनाख्त करने

सोकी व ढेबादेरी गांव में सोमवार के देर शाम उत्पाद विभाग ने मयूरहंड पुलिस के सहयोग से छापामारी किया। इस दौरान अवैध शराब भट्ठियों पर छापामारी में 50 लीटर अवैध महुआ शराब बरामद किया। वहीं अभियान में जुटे पुलिस बल के जवानों ने भट्ठी समेत छह ड्रम जावा महुआ नष्ट किया। बिहार चुनाव के मद्देनजर झारखंड के विभिन्न क्षेत्रों में अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान जारी है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मयूरहंड पुलिस को अवैध शराब भट्ठी संचालनकर्ता को शिनाख्त करने।

चतरा उत्पाद सब इंस्पेक्टर निर्मल मरांडी ने बताया कि अवैध महुआ शराब निर्माताओं के खिलाफ उत्पाद विभाग की कार्रवाई लगातार जारी रहेगा। अभियान में हजारीबाग के उत्पाद विभाग सब इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार सिंह व रामगढ़ जिला के अतुल प्रकाश को चतरा जिला में प्रतिनियोजित किया गया है। इस मौके पर चतरा जिला उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर निर्मल मरांडी, मयूरहंड थाना के सहायक अवर निरीक्षक कृष्णा सिंह समेत आईआरबी के पुलिस जवान शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें