पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:दो गांव के युवक भिड़े, एक घायल, 15 पर मामला दर्ज

मयूरहंड14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के पंदनी पंचायत के मनहरी व अमझर गांव के सीमा पर शनिवार के रात एक युवक के साथ मारपीट की घटना घटी। जानकारी अनुसार मारपीट की घटना तब घटी जब जीजा अपने साला को ससुराल ले जा रहा था। अमझर गांव के कुछ युवकों के साथ मनहरी गांव के विपुल कुमार सिंह से कहा सुनी शुरू हो गई। बात बढ़ते बढ़ते मारपीट की घटना घटी।

जीजा को मार खाते देख साला शेखर कुमार ने भाग कर मनहरी गांव में सूचना दी। घायल युवक को परिजनों ने मयूरहंड थाना लाया जहां थाना प्रभारी रूपेश कुमार महतो ने प्राथमिक उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र इटखोरी भेजा। जहां चिकित्सकों ने गहन इलाज के लिए शेख भिखारी अस्पताल हजारीबाग भेज दिया।

घायल युवक के पिता मलेश्वर सिंह ने अमझर गांव के आठ लोगों के खिलाफ तथा जनमजय सिंह ने मनहरी गांव के सात लोगों के खिलाफ मारपीट व छिनतई का आवेदन दिया।थाना प्रभारी ने मामला को जाँच करते हुए दोनों आवेदनों पर कांड संख्या 76/20 व 77/20के तहत प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया।मयूरहंड पुलिस के गश्त दल ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जनमजय सिंह व दीपक सिंह को हिरासत में लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें