पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तार:14 अपराधी गिरफ्तार, प्रेमी-प्रेमिका के मर्डर सहित चोर गिरोह का खुलासा

मेदिनीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 48 घंटे पलामू पुलिस के लिए कामयाबी भरा रहा, वाहन गिराेह के नाै चाेर किए गए गिरफ्तार

बीता हुआ 48 घंटा पलामू पुलिस के लिए कामयाबी भरा रहा। इस दौरान 14 अपराधी पकड़े गए। रविवार को अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का खुलासा हुआ। इसमें शामिल नौ अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आए हैं। वहीं सोमवार को एक युवती व युवक के हत्या मामले को पुलिस ने सुलझाते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। 23 अक्टूबर को विश्रामपुर थाना क्षेत्र के सोराडीह स्टेट बैंक के पास एक कुआं से युवती का शव मिला था। इसकी पहचान प्रियंका कुमारी के रूप में हुई थी।

प्रियंका का प्रेम संबंध विश्रामपुर के भट्ठी मुहल्ला निवासी मनोज विश्वकर्मा के पुत्र रंजीत के साथ चल रहा था। इसी बीच रंजीत को पता लगा कि प्रियंका का संबंध एक और लड़के के साथ है। यह बात रंजीत को नागवार लगी। उसने अपने दोस्त सोराडीह निवासी संजय मेहता उर्फ बाबूलाल के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर शव को कुआं में फेंक दिया। युवती के तकिया के नीचे से रंजीत का लिखा प्रेम पत्र बरामद होने पर पुलिस इस मामले को सुलझाने व अपराधियों तक पहुंचने में कामयाब हुई। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों की गिरफ्तारी में एसडीपीओ सुरजीत कुमार, पांडू इंस्पेक्टर राजबल्लभ पासवान, विश्रामपुर थाना प्रभारी धुम्मा किस्कू, प्रवीण रजक, गुलटन मिस्त्री शामिल थे।
वाहन चोर गिरोह बिहार में भी सक्रिय था

हाल के दिनों में पलामू व गढ़वा में हुए ट्रैक्टर चोरी का तार बिहार से जुड़ा है। इस गैंग में पलामू व कोडरमा के युवक भी शामिल हैं। 18 अक्टूबर की रात सदर थाना क्षेत्र के जोड़ से एक ट्रैक्टर (जेएच 03वाई 5540) चोरी हो गया था। इस संबंध में चैनपुर के अखिलेश प्रसाद गुप्ता ने मामला दर्ज कराया था। सदर एसडीपीओ संदीप गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। सबसे पहले हरिहरगंज के सोमरवार गांव से सुधीर भुइयां उर्फ रविन्द्र कुमार को हिरासत में लिया। पूछताछ में सुधीर भुइयां ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया। अपने साथियों की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद नौ अपराधी अलग-अलग जगह से धरे गए। एसपी संजीव कुमार ने बताया कि नावबाज़ार व गढ़वा के मझिआंव से इस गिरोह ने ट्रैक्टर चोरी की है। इसके अलावे बिहार में भी चोरी की घटना को अंजाम दे चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें