पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना संक्रमण:पलामू जिले में मिले 32 संक्रमित मरीज, 26 स्वस्थ होकर लौटे घर

मेदिनीनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सभी संक्रमितों को पीएमसीएच समेत संबंधित सीएचसी के कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है

पलामू जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। हालांकि संक्रमित मरीज मिलने की रफ्तार कम हुई है। मंगलवार को जिले में 32 कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसमें सदर प्रखंड के 4, चैनपुर प्रखंड के 12, पांकी प्रखंड के 3, हुसैनाबाद प्रखंड के 3, पाटन प्रखंड के 5, नगर निगम के 3, विश्रामपुर प्रखंड के 2 संक्रमित शामिल है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सभी संक्रमितों को पीएमसीएच समेत संबंधित सीएचसी के कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है।

स्वास्थ्य विभाग के द्वारा इनके संपर्क में आने वाले लोगों को ट्रेस करने में जुट गया है ताकि उनका सैंपल लेकर उसका जांच किया जा सके। इधर, महामारी को मात देकर पूरी तरह ठीक हो चुके 26 लोगों को मंगलवार की देर शाम को पीएमसीएच समेत सीएचसी के कोविड केयर सेंटर से विदाई दी गई। इसमें पाटन प्रखंड के 01, हरिहरगंज प्रखंड के 3, छतरपुर प्रखंड के 4, हुसैनाबाद प्रखंड के 3, सदर प्रखंड के 3, चैनपुर प्रखंड के 5 और नगर निगम के 7 लोग शामिल है। सभी को विटामिन सी, एचसीक्यूएस, जिंक और मल्टी विटामिन टैबलेट, मास्क और सैनिटाइजर प्रदान करते हुए 14 दिनों तक होम क्वारेंटाइन रहने की सलाह दी गयी । बताते चले कि जिले में अब तक संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 2277 तक पहुंच गया है। इसमें से 2008 लोग कोरोना को मात दे चुके है। वर्तमान में 261 एक्टिव केस हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें