पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:पलामू में मिले 82 कोरोना संक्रमित, 282 एक्टिव केस

मेदिनीनगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना महामारी के चलते जिले में अबतक 07 लोगों की मौत भी हो चुकी है

जिले में रविवार को भी कोरोना विस्फोट हुई। स्वास्थ्य विभाग से मिली रिपोर्ट के मुताबिक फिर एक साथ 82 मरीज मिले। इन मरीजों के साथ जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2216 पहुंच गई। जिले में इस तरह कोरोना पॉजिटिव मरीज निकलने के बाद जिले के लोगों में चिंता का माहौल है। वहीं सारी सेवाओं के शुरू हो जाने के बाद अब संक्रमण की रफ्तार थामना प्रशासन के लिए भी चुनौती बना हुआ है। कोरोना महामारी के चलते जिले में अबतक 07 लोगों की मौत भी हो चुकी है।

जिले में सर्वाधिक हुसैनाबाद प्रखंड में मिले 22 मरीज
जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार को जिले में पिछले 24 घंटे में मिली रिपोर्ट के अनुसार जिले में मिले 82 मरीजों में 22 हुसैनाबाद प्रखंड के हैं। इसके साथ ही चैनपुर प्रखंड के 11, लेस्लीगंज के 19, मनातू प्रखंड के 2, छतरपुर प्रखंड के 4, सदर प्रखंड के 2, विश्रामपुर प्रखंड के 8, पाटन प्रखंड के 7, पांकी प्रखंड के 6, हरिहरगंज प्रखंड के 2, नगर निगम के 2 संक्रमित शामिल है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा सभी संक्रमितों को पीएमसीएच समेत संबंधित सीएचसी के कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है। स्वास्थ्य विभाग के द्वारा इनके संपर्क में आने वाले लोगों को ट्रेस करने में जुट गया है ताकि उनका सैंपल लेकर उसका जांच किया जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें