पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पीएम का संदेश:कार्यकर्ताओं के बल पर ही भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बनी- श्यामनारायण

मेदिनीनगर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और पीएम का संदेश सुना

भाजपा ने मंगलवार को पार्टी का 41 वां स्थापना दिवस मनाया। कार्यक्रम की अध्यक्षता विजय नन्द पाठक ने की और संचालन महामंत्री श्याम बाबू ने किया। इस अवसर पर पार्टी कार्यालय में मौजूद पार्टी कार्यकर्ता व नेताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन सुना। कार्यक्रम में प्रभारी के रूप में पूर्व प्रदेश महामंत्री बाल मुकुंद सहाय उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि ऐसे हजारों लाखों लोग हैं जिन्होंने पार्टी को अपना पूरा जीवन दिया है। ऐसे समर्पित कार्यकर्ताओं की वजह से ही संगठन आज इस ऊंचाई पर है।

श्यामनारायण दुबे ने कहा कि विचारवान व चरित्रवान कार्यकर्ताओं की बदौलत ही आज पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। जिला अध्यक्ष विजय नंद पाठक ने सभी को स्थापना दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता राष्ट्रभक्ति भावना से ओतप्रोत होकर भारत माता को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए कठिन परिश्रम करते हुए जनता की सेवा में हमेशा तत्पर हैं। प्रेम सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता जनसंघ काल से निरंतर नि:स्वार्थ भाव से पार्टी व संगठन के कार्यों में लगे रहे हैं। धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री सुरेंद्र विश्वकर्मा ने किया। कार्यक्रम में नरेंद्र पांडेय, मंगल सिंह, विजय ओझा, प्रभात भुइया, रीना किशोर, दुर्गा जौहरी, गुड्डू खान, लड्डू खान, सिट्टू गुप्ता, आदि थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें