पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:भाजपा ने दिया धरना, कहा-राज्य में नारी सुरक्षा और सम्मान खतरे में

मेदिनीनगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छहमुहान चौक पर हेमंत हटाओ, बेटी बचाओ के नारे लगाए

महिलाओं व बेटियों के साथ हो रहे अत्याचार मामले में भाजपा ने मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रविवार को छहमुहान चौक पर धरना देते हुए हेमन्त हटाओ, बेटी बचाओ का नारा लगाया। धरना की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडेय व संचालन महामंत्री विजयानंद पाठक ने किया। जिलाध्यक्ष पांडेय ने कहा कि राज्य सरकार महिलाओं व बच्चियों को सुरक्षा देने में असफल है।

10 महीने की हेमंत सरकार में 1200 दुष्कर्म की घटनाएं हुई हैं। राज्य में प्रतिदिन पांच दुष्कर्म की घटनाएं हो रही हैं। अपराधियों को राजनीतिक व प्रशासनिक संरक्षण मिला हुआ है। महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष मंजू गुप्ता ने कहा कि दुष्कर्मी बेखौफ हैं। महिलाओं के रक्षा की चिंता सरकार को नहीं है। प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज सिंह ने कहा कि राज्य में नारी की सुरक्षा व सम्मान खतरे में है। मुख्यमंत्री मूकदर्शक बने हुए हैं। एक सप्ताह में बरहेट, गिरिडीह, गुमला, लातेहार, रामगढ़, गढ़वा, चैनपुर जैसे कई जगहों में दुष्कर्म की घटना हुई। साध्वी, छात्रा, दिव्यांग, गरीब दलित व आदिवासी कोई वर्ग झामुमो-कांग्रेस के शासन में सुरक्षित नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें