पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:यूपी और छत्तीसगढ़ से बिना परमिट पलामू आ रही हैं बसें

मेदिनीनगर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पलामू ट्रांसपाेर्ट एसाेसिएशन के सदस्याें की मांग पर बोले प्रमंडलीय अायुक्त-आरटीए नियुक्त होंगे

पलामू प्रमंडल में आरटीए का पद रिक्त है। उसके पोस्टिंग के लिए सरकार से पत्राचार करेंगे। उक्त बातें प्रमंडलीय आयुक्त जटाशंकर चौधरी ने मंगलवार को पलामू जिला ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ शिष्टाचार मुलाकात के दौरान कही। उन्होंने कहा कि यूपी, छत्तीसगढ़ से बिना परमिट के आने वाली बसों का नाम, नंबर और बार्डर में आने के समय की सूची बनाकर दें ताकि ऐसे बसों पर कार्रवाई की जा सके।

इसके पहले एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आयुक्त से यूपी, छत्तीसगढ़ से बिना परमिट के आने वाली बसों पर कार्रवाई करने, आरटीए से अस्थायी परमिट निर्गत कराने के लिए आरटीए की पोस्टिंग होने तक वैकल्पिक व्यवस्था करने, पूर्व में बोर्ड की मीटिंग में लिए गए निर्णय का अनुपालन कराने का आग्रह किया। मौके पर ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रुद्रप्रताप सिंह, सचिव मंगल सिंह, उपाध्यक्ष नागेंद्र भारती, कोषाध्यक्ष कृष्णविजय सिंह, परवेश सिंह, परशुराम, पंकज तिवारी, मुकेश सिंह आदि मौजूद थे।

काेराेना गाइडलाइन का कड़ाई से पालन करने का दिया निर्देश

प्रमंडलीय आयुक्त जटाशंकर चौधरी ने योगदान देने के दूसरे दिन आयुक्त कार्यालय कैंपस का निरीक्षण किया। इसमें आयुक्त कार्यालय, प्रमंडलीय जनसंपर्क कार्यालय, नजारत शाखा, पेशकारी शाखा, क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार, पंचायती राज कार्यालय, कल्याण कार्यालय, उपनिदेशक कल्याण का मीटिंग रूम आदि का निरीक्षण किया।

इस दौरान वहां की सफाई व्यवस्था एवं सरकारी अभिलेखों के रखरखाव के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने सभी कार्यालयों के साफ-सफाई कोविड-19 गाइडलाइन का अनुपालन करने का निर्देश दिया। इस दौरान कल्याण उपनिदेशक मतियस विजय टोप्पो, अवर सचिव अरविंद कुमार, आयुक्त के पीए मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें