पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:केंद्र सरकार देश को कॉरपोरेट का गुलाम बना रही है : भाकपा

मेदिनीनगर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाकपा नेताओं ने सरकार की नीतियों के खिलाफ किया प्रदर्शन

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के जिला कमेटी ने रेड़मा स्थित पार्टी कार्यालय में रविवार केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कार्यक्रम में नेताओं ने तख्ती लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पार्टी के राज्य कार्यकारिणी सदस्य सूर्यपत सिंह ने कहा कि 9 अगस्त को ही अंग्रेजों भारत छोड़ो का नारा दिया गया था, तभी हमारा देश आजाद हो सका था । आजादी के बाद देश के सार्वजनिक क्षेत्रों का विकास हुआ।

बैंक और कोयला का राष्ट्रीयकरण हुआ। सरकारी कंपनियों का निर्माण हुआ। मोदी सरकार आज उन्हीं कंपनियों को कॉरपोरेट के हाथ में बेच रही है। अंग्रेजों के जाने के बाद भाजपा देश को कॉरपोरेट का गुलाम बनाने का काम कर रही है। जिला सचिव रुचिर कुमार तिवारी ने कहा कि आज विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर जल जंगल जमीन की सुरक्षा व उस पर अपना अधिकार के लिए आदिवासियों ने अंग्रेजों के साथ संघर्ष किया और अपनी कुर्बानियां दी ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें