पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उपलब्ध्ता:किसानों को यूरिया उपलब्ध कराएं उपायुक्त : चंद्रशेखर

मेदिनीनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस कारण किसानों तक यूरिया की उपलब्ध्ता को सुनिश्चित कराने का कार्य करें

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधि चंद्रशेखर शुक्ला के नेतृत्व में कांग्रेस का एक शिष्टमंडल उपायुक्त शशि रंजन से मिला। शिष्टमंडल ने उपायुक्त को ग्रामीण क्षेत्रों में चिकित्सकों को प्रतिनियुक्त करने पर उनका आभार जताया। चंद्रशेखर शुक्ला ने कहा कि वह पहले उपायुक्त है, जिन्होंने जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था की ओर ध्यान दिया और उसको दुरुस्त करने के लिए चिकित्सकों की प्रतिनियुक्ति की।

उन्होंने कहा कि उपायुक्त के प्रयास से जिले में पहली बार यूरिया सरकारी दर पर बिकी लेकिन उसकी आवक कम होने से किसानों तक उपलब्ध नहीं हो पा रही है। इस कारण किसानों तक यूरिया की उपलब्ध्ता को सुनिश्चित कराने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि बीते दिनों लेस्लीगंज प्रखंड में 9 दुकान अगलगी के भेंट चढ़ गई है। इससे उन दुकानदारों के समक्ष विकट स्थिति उत्पन्न हो गई है। उन्होंने प्रभावित दुकानदारों को आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मुआवजा उपलब्ध कराने का आग्रह किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें