पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्शन:ईई ने झूठ कहा...सड़क के सभी गड्ढे भर दिए, रुका वेतन

मेदिनीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में डीसी ने की कार्रवाई, बाेले-सड़क हादसे राेकने के सभी उपाय किए जाएं

सड़क सुरक्षा समिति की बैठक उपायुक्त सह जिला सड़क सुरक्षा समिति के अध्यक्ष डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि की अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित सभागार में हुई। बैठक में सड़क दुर्घटनाओं को कम करने को लेकर कई निर्णय लिए गए। उपायुक्त ने राष्ट्रीय उच्च पथ प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता से राजकीय राजमार्ग डालटनगंज से पांकी रोड की स्थिति से अवगत हुए।

किंतु उपायुक्त कार्यपालक अभियंता के जवाब से संतुष्ट नहीं दिखे उन्होंने कार्यपालक अभियंता को फटकार लगाते हुए कहा कहा कि सही बात बताइए। जनवरी की बैठक में जो निर्णय लिया गया था उसके तहत क्या-क्या किए हैं। कार्यपालक अभियंता ने बताया कि सड़क के सभी गड्ढे को भर दिया गया है। जवाब से नाराज उपायुक्त में कार्यपालक अभियंता का वेतन बंद करने का निर्देश दिया।

डीसी ने 15 दिनों के भीतर डालटनगंज से पांकी सड़क पर रियल व्यू मिरर, साइनेज एवं रम्बल स्ट्रिम लगाने को कहा, ताकि सड़क दुर्घटनाओं को कम किया जा सके। उपाय अपने रोड सेफ्टी प्रबंधक रितेश कुमार को 24 घंटा के अंदर डालटनगंज-पांकी सड़क का निरीक्षण कर वीडियोग्राफी व फोटो समर्पित कों।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें