प्लेसमेंट का आयोजन:मिली नौकरी, आईटीआई के 41 छात्र गुजरात के लिए रवाना

मेदिनीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • प्लेसमेंट के बाद सभी चयनित युवाओं को बधाई दी

कान्दू मुहल्ला स्थित ज्योति आईटीआई में कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया था। जिसमें संस्थान के प्रशिक्षणार्थियों ने हिस्सा लेते हुए साक्षात्कार दिया था।इसमें चयनित 41 युवाओं को शनिवार को बस के माध्यम से रोजगार के लिए चयनित कंपनी में रवाना किया गया। इस अवसर पर संस्थान के सचिव ज्योति कुमार पांडेय ने सभी चयनित युवाओं को बधाई दी। साथ ही पूरी निष्ठा के साथ टीम वर्क की तरह काम करने का निर्देश दिया।

पांडेय ने कहा कि यह नए जीवन का आगाज है,अपने भविष्य को बेहतर बनाने के लिए मेहनत करें। पांडेय ने कहा कि संस्थान का उद्देश्य गुणवत्तापूर्ण शिक्षा देने के साथ-साथ छात्रों को रोजगार उपलब्ध कराना भी है।शिक्षा के साथ बहुमुखी विकास के लिए भी समय-समय पर संस्थान द्वारा विभिन्न तरह की रोजगार परक सेमिनार, वर्कशॉप, अतिथि व्याख्यान आदि का आयोजन किया जाता है।

 जो कि भविष्य में आने वाले चुनौतियों का सामना करने व उचित निर्णय लेने में मददगार साबित होता है।इस अवसर पर संस्थान के प्राचार्य संजीव पांडेय, प्लेसमेंट प्रभारी विवेक कुमार अग्रवाल अनुदेशक मनोहर चौधरी, यशवंत पांडेय ,उमेश कुमार शर्मा, जय कुमार शर्मा, श्रद्धा सुमन उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...