अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन:जिले में अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आज होगा उद्धाटन, टूर्नामेंट को लेकर शहीद स्मारक में रंगीन लाइट से भव्य सजावट

मेदिनीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पलामू पुलिस एवं पलामू फुटबॉल आयोजन समिति के संयुक्त तत्वावधान में 15 दिसंबर से पुलिस लाइन स्टेडयिम में अंतरराज्यीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। इस टूर्नामेंट का उद्धाटन राज्य के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार करेंगे।

मौके पर वीर शहीद के परिवारों को सम्मानित किया जाएगा। इसके लिए जिले के विभिन्न थाना अंतर्गत शहीद परिवारों को सूचीबद्ध किया गया है। टूर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों को ग्रुप ए और ग्रुप बी रखा गया है 15 दिसंबर को उद्धाटन मैच में ग्रुप ए के कोलकाता का मुकाबला बोकारो से होगा। ग्रुप बी में 16 दिसंबर को कोल्हान और कांके के बीच मुकाबला, ग्रुप ए में 17 दिसंबर को मारचो और पलामू पुलिस के बीच मुकाबला, ग्रुप बी में 18 दिसंबर को लालपनिया और दानापुर पटना के बीच मुकाबला होगा।

19 को पहला सेमीफाइनल और 20 को दूसरा सेमीफाइनल मैच होगा। 21 तारीख को फाइनल मैच एवं महिला प्रदर्शनी मैच कोलकाता और वाराणसी के बीच होगा। टूर्नामेंट में प्रत्येक मैच के लिए 10 रुपए सहायतार्थ टिकट रखा गया है। सीजन टिकट पूरे टूर्नामेंट के लिए 500 एवं 1000 रुपए का रखा गया है। टूर्नामेंट को लेकर शहीद स्मारक में रंगीन लाइट से भव्य सजावट की गई है। तोरण द्वार, फ्लेक्स, बैनर होर्डिंग से से मैदान को आकर्षक रूप दिया जा रहा है। आयोजन को सफल बनाने में आयोजन समिति के पदाधिकारी व सदस्य लगे हुए हैं।

खबरें और भी हैं...