पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध के राजदार:ठेकेदारों की ब्लैक मनी को सफेद कराता है माफिया डॉन डब्लू सिंह

मेदिनीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रंगदारी मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े तीन गुर्गों की गिरफ्तारी से खुला राज

पलामू पुलिस ने माफिया डॉन डब्लू सिंह गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार सदस्यों में ऋषिकांत सिंह चतरा, कौशल सिंह नगर उंटारी और अमित तिवारी पिपरा के रहने वाले हैं। इसमें पुलिस ने गिरफ्तार सदस्यों के पास से पुलिस ने 50 हजार रुपया नगद, बजाज पल्सर बाइक (जेएच 03आर 5060) बरामद किया गया है। एसपी संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शहर थाना के रेड़मा में माफिया डॉन डब्लू सिंह के सदस्य किसी ठेकेदार से रंगदारी वसूलने वाले हैं।

सूचना के आधार पर सदर एसडीपीओ संदीप कुमार गुप्ता के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान दो बाइक सवार अपराधियों को पकड़ा। दोनों ने खुद को डब्लू सिंह गिरोह का सदस्य बताया। उनके निशानदेही पर पुलिस ने गिरोह के तीसरे सदस्य को भी गिरफ्तार कर लिया। टीम में प्रशिक्षु आईपीएस कपिल चौधरी, शहर थाना प्रभारी अरुण कुमार महथा आदि शामिल थे।

छोटू सिंह का मिला फर्जी वोटर आईडी

एसपी ने बताया कि पुलिस को डब्लू सिंह के घर से कई फर्जी कागजात मिले हैं। इसमें डब्लू सिंह का भाई छोटू सिंह का फर्जी वोटर आईडी कार्ड मिला हैं। पुलिस यह जांच कर रही है कि सभी फर्जी दस्तावेज कहां तैयार किए गए और किसने तैयार किया है? इसके बाद इस पर कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें