पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विरोध:अल्पसंख्यक कांग्रेस ने ठेला चला महंगाई का किया विरोध

मेदिनीनगर17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय राष्ट्रीय अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी के निर्देशानुसार पलामू इकाई ने पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के मूल्यों में बेतहाशा वृद्धि के विरोध में ठेला रैली निकाला। ठेला के साथ कांग्रेसी पुलिस लाइन रोड पेट्रोल पंप पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। अल्पसंख्यक कांग्रेस के जिला अध्यक्ष इमरान सिद्दीकी ने पेट्राल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों के विरोध में आम जनता की राय को जाना।

मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने पेट्रोलियम पदार्थों (पेट्रोल, डीजल) और रसोई गैस की कीमतों में लगातार की जा रही बेतहाशा वृद्धि से आम आदमी त्रस्त है। खाद्य पदार्थों के साथ-साथ खाद्य तेलों की कीमतें भी आसमान छूने लगी है। पूरे जिले में मंहगाई से आम आदमी परेशान है। भाजपा सरकार मंहगाई के मोर्चे पर पूरी तरह नाकाम हो चुकी है और जनता अब मंहगाई बर्दाश्त करने की हालत में नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के शासन में मंहगाई अपने चरम पर है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट होने के बावजूद पेट्रोल, डीजल की दरों में लगातार बढ़ोतरी की जा रही है। मौके पर सत्यानंद दुबे विमला कुमारी, नसीम हैदर , बिक्रमजीत सिंह, शमशेर खान, सोनू खान, नसीम जमाल, राजू खान, शाहनवाज, अफरोज खान आदि मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...