पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:पलामू को कुष्ठ मुक्त बनाने के लिए कर्मियों को दिलाई शपथ

मेदिनीनगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीडीसी ने कुष्ठ रोगियों की पहचान करने का दिया निर्देश

शहीद दिवस के अवसर पर शनिवार को पलामू जिला समाहरणालय प्रांगण में भारत के स्वतंत्रता संग्राम में अपने प्राणों की आहुति देनेवाले शहीदों की स्मृति में सभी पदाधिकारी व कर्मियों ने दो मिनट का मौन धारण किया। इस दौरान कोविड-19 से संबंधित मानकों का खासतौर पर ध्यान रखते हुए उप विकास आयुक्त शेखर जमुआर ने जिले को कुष्ठ मुक्त बनाने के लिए शपथ पत्र पढ़ा, जिसे वहां मौजूद सभी पदाधिकारी व कर्मचारियों ने दोहराया।

सभी ने शपथ ली कि हम पलामू जिले के लोग एवं जिला प्रशासन एतद द्वारा यह घोषणा करते हैं कि हम अपने जिले को कुष्ठ मुक्त करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। हम कुष्ठ रोगियों की यथाशीघ्र पहचान के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए हम जिले में उपलब्ध सभी संसाधनों का यथासंभव प्रयोग करेंगे। भेदभाव नहीं करेंगे और न ही किसी को इसकी इजाजत देंगे। मौके पर डीडीसी जमुआर के अलावा सिविल सर्जन डॉ. जॉन एफ. केनेडी, नजारत उप समाहर्ता शैलेश कुमार सिंह, डीएसडब्ल्यूओ आफताब आलम, जिला योजना पदाधिकारी शाहिद अहमद, डीईओ उपेंद्र नारायण, जिला सामान्य शाखा पदाधिकारी सुरेश सिन्हा, सदर एसडीओ अजय सिंह बड़ाईक, स्थापना उप समाहर्ता निशा तिर्की, जिला मलेरिया पदाधिकारी डॉ. एमपी सिंह, स्वास्थ्य डीपीएम दीपक कुमार सहित कई पदाधिकारी एवं विभिन्न कार्यालय के कर्मी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें