पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नए एसपी ने लिया प्रभार:बोले-जिले की सुरक्षा-शांति के लिए करेंगे काम

मेदिनीनगर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आईपीएस अधिकारी संजीव कुमार ने मंगलवार के दूसरे पहर पुलिस अधीक्षक के पद पर योगदान दे दिया। मौके पर उन्होंने कहा कि पुलिस को जिले के लोग अपना दोस्त समझे। पुलिस और पब्लिक दोनों मिलकर समस्या का समाधान करेंगे। समाज में सुरक्षा और शांति के लिए कार्य करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह मंगलवार को पलामू पहुंचे ही है। क्षेत्र का भ्रमण कर उसका जायजा लेंगे। इसके पहले पलामू आगमन पर परिसदन में जवानों ने पुलिस अधीक्षक को सलामी दी। इसके बाद प्रशिक्षु आईपीएस कपिल चौधरी, अभियान एसपी अरुण कुमार सिंह, एसडीपीओ सुरजीत कुमार, शंभु कुमार सिंह और संदीप गुप्ता ने पुलिस अधीक्षक का स्वागत किया। मौके पर अध्यक्ष अक्षय पासवान, उपाध्यक्ष नरेंद्र सिंह, मंत्री निलंबर, संयुक्त मंत्री कृष्ण कुमार, कोषाध्यक्ष विक्रांत दुबे,अंकेक्षक सदरे आलम, केंद्रीय सदस्य संदीप राम, क्षेत्रीय मंत्री मनोज पांडे, क्षेत्रीय संयोजक लालेश्वर राम शामिल थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें