पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:कोरोना के सात नए मामले, सभी कोविड अस्पताल में भर्ती, 7 नए कंटेटमेंट जोन बने

मेदिनीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोरोना का कहर...पलामू में कुल संक्रमितों की संख्या 85, अब तक 69 लाेग संक्रमण मुक्त, एक्टिव केस 16
  • आने-जाने पर रोक ... कंटेनमेंट जोन में प्रशासन पहुंचाएगा सबके घर राशन-दवा

कुछ दिनों पहले पलामू जिले में कोरोना के मरीज कम होने लगे थे, लेकिन अब लगातार संक्रमित बढ़ रहे हैं। जुलाई माह में वायरस और आक्रामक दिख रहा है। इससे आम नागरिकों में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। लोग घर से बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि शनिवार की रात सात लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। सभी को पलामू मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल के डेडीकेटेड कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। इसके साथ ही, पलामू जिले में में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 85 हो गई है।

 इनमें 16 एक्टिव केस है। इसमें से 13 पीएमसीएच के डेडीकेटेड कोविड केयर सेंटर और 3 रिम्स में भर्ती है। अब तक 69 संक्रमण मुक्त होने के बाद डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।  अब तक जिले में संक्रमण से मुक्त होने का प्रतिशत 95 से अधिक है। नोडल पदाधिकारी डॉ. एमपी सिंह ने बताया कि शनिवार को मिले मामलों में दो मुस्लिम नगर, एक बेलवाटिका, एक नई मुहल्ला, दो छतरपुर और एक गढ़वा जिला का है। इसमें गढ़वा जिला का व्यक्ति इलाज के लिए शहर के मदीना रोड स्थित लाइफ लाइन नर्सिंग होम्स आया था। सभी कोरोना पॉजिटिव को पीएमसीएच के कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है।  

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें