पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चाेरी:बेटा ने कहा-चोरी हुई है, मां ने कहा-नशा में बेटे ने झूठ बोला, नकदी समेत 11 लाख की संपत्ति की चाेरी का मामला

मेदिनीनगर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जहां एक तरफ पिंकू ने रविवार की रात शहर थाना पुलिस को बताया था कि उसके घर में चोरी की घटना हुई

रांची में पदस्थापित महिला हवलदार राधिका देवी के सुदना बैंक कॉलोनी स्थित घर में चोरी हुआ या नहीं यह समझ से परे हो गया है। इस घटना को महिला हवलदार व उनके बेटे पिंकू ने रोचक बना दिया है। जहां एक तरफ पिंकू ने रविवार की रात शहर थाना पुलिस को बताया था कि उसके घर में चोरी की घटना हुई है। उसके अनुसार वह पिकनिक गया था और लौटा तो देखा कि घर से 10 लाख का जेवर व एक लाख कैश चोरी हो गई है। वहीं मां का कहना है कि उनके घर चोरी नहीं हुई है।

पुलिस ने जब सोमवार को पूछताछ शुरू की तो रांची से आकर राधिका देवी ने पुलिस को बताया कि उनके घर में किसी तरह की चोरी नहीं हुई है। इस संबंध में थाना में आवेदन देकर उन्होंने कहा है कि उनके बेटे पिंकू ने नशे की हालत में चोरी की अफवाह फैलाई और पुलिस को बेवजह परेशान किया। बताया जाता है जिस दिन चोरी की घटना हुई पिंकू हमीदगंज के रहने वाले एक युवक के साथ घर में था। पिंकू ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने घर में चोरी का खेल खेला, लेकिन पुलिस के नज़रों से यह खेल छिपा नहीं रहा। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो बेटे को फंसता देख उसे बचाने के लिए महिला हवलदार ने पुलिस को घर में चोरी नहीं होने का आवेदन दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें