रिजल्ट में गड़बड़ी:छात्रों ने फूंका कुलपति-परीक्षा नियंत्रक का पुतला, अभाविप ने कहा-विवि की गलती से कई छात्र फेल

मेदिनीनगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शुक्रवार को एनपीयू के कुलपति और परीक्षा नियंत्रक का पुतला दहन किया। इसका नेतृत्व नगर मंत्री सह मंत्री रामाशंकर पासवान ने किया। इस दौरान परिषद सदस्यों ने नारेबाजी भी की। स्नातकोत्तर सत्र 2018–20 के विद्यार्थियों को परीक्षा में उपस्थित रहने के बाद भी विश्वविद्यालय की गलती के कारण बड़ी संख्या में छात्रों को फेल कर दिया गया। जिस कारण छात्र विश्वविद्यालय प्रबंधन के खिलाफ आक्रोशित हैं।

मौके कहा गया कि स्नातक व स्नातकोत्तर के छात्रों को अभी तक प्रमोशन न मिल पाना दुर्भाग्यपूर्ण है।कॉलेज के शिक्षकों की गलतियों की वजह से छात्रों का परीक्षा परिणाम प्रकाशित नहीं हो रहा है। महामारी में ऑनलाइन के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है। प्रतिनिधिमंडल ने प्रति कुलपति से मिलकर मामले का जल्द से जल्द समाधान करने का मांग की।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विनीत पांडेय ने कहा कि विश्वविद्यालय की गलती के कारण बार-बार छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। यदि जल्द परीक्षा परिणाम को सही नहीं किया जाता है तो विद्यार्थी परिषद अनिश्चितकालीन धरना देगा। प्रदर्शन में विभाग छात्रा प्रमुख दीक्षा कुमारी, जिला संयोजक अभय वर्मा,नगर मंत्री रोहित देव दुबे, नगर सह मंत्री सुमित पाठक,जीएलए कॉलेज इकाई के अध्यक्ष अरमान पांडेय ,मंत्री विपिन यादव,नितीश दुबे,अभय कुमार, विद्यानंद सागर ,प्रभात दुबे ,मिथिलेश दीक्षित, अंकित लाल, कल्पना कुमारी, मीना कुमारी सहित कई छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...