पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जनता दरबार:18 साल से पढ़ा रहे शिक्षक को 5 साल से नहीं मिला मानदेय

मेदिनीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 40 से अधिक ग्रामीणाें ने रखी समस्याएं, पलामू डीसी ने 15 दिन में मामलों को निपटाने का दिया आश्वासन

पलामू उपायुक्त शशि रंजन ने मंगलवार को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय में जनता दरबार का आयोजन किया। इसमें जिले के विभिन्न स्थानों से पहुंचे कुल 40 से अधिक ग्रामीणों ने अपनी-अपनी समस्याओं को उपायुक्त के समक्ष रखा। कोरोना महामारी को देखते हुए सभी फरियादियों के हाथों को सैनिटाइज किया गया। सर्वप्रथम जनता दरबार में छतरपुर से आए पारा शिक्षक प्रभु प्रसाद ने बताया कि वर्ष 2002 से वे विद्यालय में अपनी सेवा दे रहे हैं, लेकिन उनका मानदेय पिछले पांच वर्षों से भुगतान नहीं किया गया है।

उन्होंने उपायुक्त से मानदेय भुगतान करवाने का अनुरोध किया। विश्रामपुर से आयी मसोमात नागवंती कुंवर ने अपने ही गांव के दबंगों पर रैयती भूमि पर जबरन कब्जा करने से संबंधित आवेदन दिया। इसी प्रकार चैनपुर के तलैया से आयी नूरजहां बीबी ने उपायुक्त को बताया कि उनके शौचालय निर्माण का कार्य पूर्ण हो गया है, लेकिन अभी तक शौचालय की राशि का भुगतान नहीं हुआ है। उन्होंने उपायुक्त से शौचालय की राशि भुगतान हेतु अनुरोध किया। इसी तरह शहर के वार्ड संख्या छह से आये विनीत कुमार ने सार्वजनिक सड़क पर कुछ स्थानीय लोगों द्वारा कब्जा कर अतिक्रमण करने को लेकर शिकायत की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें