पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दीपक ने कहा:तालाब का कर लिया गया अतिक्रमण पार्क निर्माण में मची है लूट

मेदिनीनगर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपक और अन्य। - Dainik Bhaskar
प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपक और अन्य।

कांग्रेस के विश्रामपुर विधानसभा प्रभारी दीपक तिवारी ने नगर निगम पर शहर के जलश्रोतों को समाप्त करने का आरोप लगाया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में दीपक ने कहा कि नगर निगम तालाब को अतिक्रमण मुक्त बनाने के प्रति गम्भीर नहीं है। 16 एकड़ वाले बड़ा तालाब व साढ़े आठ एकड़ में फैला नवाटोली सैंडर्स तालाब अतिक्रमण की भेंट चढ़ चुका है।

अप्रैल माह में डीसी ने सैंडर्स तालाब की मापी कराकर अतिक्रमण मुक्त करने के लिए नोटिस जारी करने का निर्देश खासमहाल पदाधिकारी को दिया था। मगर इस मामले पर खासमहाल पदाधिकारी की कार्यशैली भी शहर के लिए चिंताजनक है। बड़ा तालाब के सौंदर्यीकरण का कार्य भी मानक के अनुरूप नहीं हो रहा। निगम के वार्ड पार्षद जयश्री गुप्ता ने भी इसकी जांच का मामला उठाया है।

दीपक ने कहा कि भाजपा के शासन वाले नगर निगम में सरकारी पैसे की लूट मची है। मंत्री रामेश्वर उरांव व मंत्री मिथलेश ठाकुर को पूरे मामले से अवगत कराएंगे। जलस्त्रोतों से खिलवाड़ करने वालों और निगम को लूटने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। नागरिक सँघर्ष मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र प्रसाद गुप्ता ने कहा कि कार्रवाई नहीं हुई तो उच्च न्यायालय का रुख करेंगे।

खबरें और भी हैं...