पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुखद:रेड़मा से तीन युवकों की एक साथ निकली अर्थी, पिता ने कहा... जवान बेटों को कंधा देना जीवन का सबसे बुरा दिन

मेदिनीनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • औरंगा-कोयल नदी संगम से बहे दो युवकों का शव 25 किमी. दूर तेलियाबांध से बरामद किया, एक की लाश मंगलवार को ही मिली थी
  • मंगलवार को 7 युवक गए थे नहाने, 4 तैरकर बाहर निकले थे

पलामू और लातेहार जिला की सीमा पर स्थित बरवाडीह प्रखंड के केचकी -कोयल - औरंगा नदी के संगम तट पर मंगलवार की सुबह मेदिनीनगर के रेड़मा के बहे तीन युवकों में से दो शव बुधवार की सुबह संगम तट से 25 किलोमीटर दूर कौड़िया गांव के तेलियाबांध से ग्रामीणों ने ढूंढ निकाला है। गौरतलब हो कि नदी की तेज धार में नहाने के दौरान सात बच्चे बहने लगे थे। इनमें चार लड़के आदित्य कुमार, मृत्युंजय कुमार ,अंकित कुमार व अभिषेक कुमार तैरकर बाहर निकले गए थे।

जबकि तीन बच्चे अभिनव कुमार गुप्ता, पिता बबलू प्रसाद, सोनू कुमार गुप्ता,पिता सुनील प्रसाद और नीरज कुमार गुप्ता पिता अशोक साव नदी की तेज धार में बह गए। इसमें से नीरज का शव मंगलवार को ही चियांकी के बखारी से बरामद कर लिया गया था। बुधवार को दोनों अभिनव कुमार गुप्ता व सोनू कुमार गुप्ता का शव ग्रामीणों ने बरामद किया। कोरियाडीह के ग्रामीण बच्चों का शवर बरामद किया। बरवाडीह के बीडीओ राकेश सहाय व थाना प्रभारी दिनेश ने कहा कि एचडीएफ फंड से चार-चार लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा। शव मिलने की सूचना के बाद पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुला था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें