पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गाइडलाइन:इस बार गणतंत्र दिवस के अवसर पर नहीं कराए जाएंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम

मेदिनीनगर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस लाइन में सुबह 9ः05 बजे होगा मुख्य झंडोत्तोलन कार्यक्रम

इस वर्ष कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन होगा। 26 जनवरी को स्थानीय पुलिस लाइन स्टेडियम में मुख्य समारोह में पूर्वाह्न 9:05 बजे झंडोत्तोलन होगा। झंडोत्तोलन के दौरान परेड का प्रदर्शन व झांकियों की प्रस्तुति होगी। उपायुक्त ने कहा कि जारी दिशा-निर्देश के आलोक में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा। जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की संयुक्त बैठक मंगलवार को समाहरणालय सभागार में उपायुक्त शशि रंजन की अध्यक्षता में हुई। मौके पर पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार भी उपस्थित थे।

बैठक में निर्णय लिया गया कि मुख्य समारोह के बाद प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय एवं पुलिस उप महानिरीक्षक कार्यालय में पूर्वाह्न 10:00 बजे, पलामू समाहरणालय में पूर्वाह्न 10:20 बजे झंडोत्तोलन होगा। बैठक में उपायुक्त शशि रंजन के अलावा एसपी संजीव कुमार, डीडीसी शेखर जमुआर, अपर समाहर्ता सुरजीत कुमार सिंह, सदर एसडीओ अजय सिंह बड़ाईक, नजारत उप समाहर्ता शैलेश कुमार सिंह, सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी आनंद आदि शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser