पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोस्ती कार्यक्रम में बोले रेल अधिकारी:बच्चाें काे मजदूरी के लिए ले जाने वालाें पर करेंगे सख्ती

मेदिनीनगर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

संपूर्ण ग्राम विकास केंद्र द्वारा संचालित चाइल्ड लाइन पलामू के द्वारा बाल दिवस पर चाइल्ड लाइन से दोस्ती कार्यक्रम लगातार 8 दिनों तक आयोजित किया गया। समापन रेलवे स्टेशन डाल्टनगंज परिसर में किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता डाल्टनगंज स्टेशन मैनेजर एके तिवारी ने की। संचालन प्रेम प्रकाश ने किया। कार्यक्रम में बच्चों को संबोधित करते हुए टिकट परीक्षक बीएम पांडे और आरपीएफ के एएसआई फेबियन कुल्लू ने कहा कि बच्चों की सुरक्षा के लिए रेलवे तत्पर है।

ऐसे बहुत से बच्चे दिख जाते हैं जिन्हें लाेग मजदूरी के लिए ठग कर ले जाने की कोशिश करते हैं। वैसे लोगों पर हमारी कड़ी नजर होती है। चाइल्ड लाइन समन्वयक राजदेव प्रसाद वर्मा ने चाइल्ड लाइन से दोस्ती कार्यक्रम के उद्देश्यों की चर्चा करते हुए कहा कि चाइल्ड लाइन की गतिविधियों में प्रशासन का सकारात्मक सहयोग मिलता रहा है।

रेलवे के अधिकारियों ने भी सराहनीय सहयोग प्रदान किया है। बच्चों की सुरक्षा के इस अभियान में बच्चों के साथ हमें मिलजुल कर कार्य करना है। इसके बाद उन्होंने बच्चों और उनके अभिभावक के बीच चाइल्ड लाइन का पर्चा वितरित करते हुए 1098 टोल फ्री नंबर की विशेष चर्चा की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें