पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को दी श्रद्धांजलि, जयंती पर कांग्रेस ने बांटी पाठ्य सामग्री

मेदिनीनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया नमन

कांग्रेस पार्टी ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती मनाई। कांग्रेस भवन में सेमिनार का आयोजन किया गया। उपस्थित लोगों ने इंदिरा गांधी के जीवनी पर प्रकाश डाला । कार्यक्रम प्रभारी मिथिलेश कुमार सिंह ने कार्यक्रम का संचालन किया।

श्याम नारायण सिंह ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री गांधी भारतीय नारी की शान हैं। अंतरराष्ट्रीय समुदाय में भारत के मान-सम्मान को बढ़ाया। देशहित में उनके निर्णय लेने की क्षमता ने सबको आश्चर्यचकित किया है। यही कारण था कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने इंदिरा गांधी को दुर्गा का रूप कहा था। विनोद तिवारी ने कहा कि इंदिरा गांधी ने कठोर फैसले लिए बैंकों का राष्ट्रीयकरण किया, परमाणु परीक्षण किया, सिक्किम का भारतीय गणराज्य में विलय जैसे कई फैसले लेकर उन्होंने देश को मजबूत किया।

सामान पाकर गरीब बच्चों के चेहरे खिल उठे
नावाटोली में गरीब दलित बच्चों के बीच लक्ष्मी नारायण तिवारी, प्रदेश प्रतिनिधि कैशर जावेद, सत्या नन्द दुबे, रीजवान खान व गणेश रवि ने पाठ्य सामग्री कॉपी, स्लेट, पेंसिल का वितरण किया। धन्यवाद ज्ञापन कोषाध्यक्ष अजय साहू ने किया। मौके पर भिखारी राम, बिनोद तिवारी, शमीम अहमद राईन, ईश्वरी सिंह, सुधीर चौबे, नफीस खान, सत्येंद्र सिंह, गणेश रवि, जितेंद्र कमलापुरी, अरबिंद अग्रवाल, रूद्र शुक्ला आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें