मुख्य मार्ग:दो बाइक की टक्कर में दो की मौत

मेदिनीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेदिनीनगर-गढ़वा मुख्य मार्ग पर भिखही मोड़ के समीप हादसा

मेदिनीनगर-गढ़वा मुख्य मार्ग पर भिखही मोड़ के समीप शनिवार की शाम हुई दो मोटरसाइकिल की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला और एक पुरुष शामिल हैं, जबकि महिला के पति की स्थिति को गम्भीर देखते हुए एमएमसीएच से रिम्स रेफर कर दिया गया। घटना पलामू और गढ़वा के बॉर्डर भिखही मोड़ के पास हुई। मृतकों में चैनपुर थाना क्षेत्र के बहेरा खुर्द निवासी नंदु चौधरी के पुत्र सुरेन्द्र चौधरी (24) और गढ़वा के डंडा निवासी रामबरन चौधरी की पत्नी पूनम देवी (23) शामिल हैं।

महिला के पति रामबरन की स्थिति नाजुक है। चैनपुर थाना क्षेत्र के खरखरिया से रामबरन चौधरी पत्नी पूनम देवी के साथ बाइक से अपने घर गढ़वा के डंडा जा रहे थे। इसी क्रम में भिखही मोड़ के पास विपरीत दिशा से सुरेंद्र चौधरी दूसरी मोटरसाइकिल से बहेरा खुर्द अपने जा रहा था। इसी क्रम में दोनों बाइक में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। स्थानीय ग्रामीणों ने तीनों को इलाज के लिए एमएमसीएच भेजा। जहां सुरेंद्र और पूनम को मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं, पूनम के परिजन बिना पोस्टमार्टम कराए अस्पताल से शव लेकर घर चले गए। मृतक सुरेन्द्र के बारे में बताया जा रहा है कि वह बाहर रहकर प्लांट में काम करता था। अपने मामा के घर खजुरिया से घर लौट रहा था। लॉकडाउन के बाद पिछले एक वर्ष से वह घर पर रह रहा था और टेंपाे चलाकर परिवार का पालन पोषण कर रहा था। उसकी माैत से परिजनाें का राे-राेकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...