पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:वीसी को छात्रों ने रोका, ज्ञापन सौंप की परीक्षा शुल्क माफ़ करने की मांग

मेदिनीनगर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अभाविप ने ज्ञापन में शैक्षिक समस्याओं के साथ ही छात्रों की परेशानी रखी

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौंपकर परीक्षा शुल्क माफ़ करने की मांग की है। अभाविप ने ज्ञापन में शैक्षिक समस्याओं के साथ ही छात्रों की परेशानी के बारे में जानकारी दी है। इस संबंध में छात्रों ने बताया कि जब अभाविप के प्रतिनिधि वीसी से मिलने पहुंचे, वीसी अपने चैंबर से निकलकर जाने लगे। छात्रों ने इसका विरोध किया।

छात्रों ने उन्हें रोककर नारेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद कुलपति अपने चेंबर में गए और छात्रों की समस्याएं सुनीं। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने वीसी से यूजी व पीजी सेमेस्टर एक तथा सेमेस्टर तीन का परीक्षा शुल्क माफ करने, पीजी सत्र 2019-21 का पंजीयन अविलंब जारी करने, बीसीए 2018 -21 का रिजल्ट जारी करने की मांग की।

छात्राें ने आंदोलन की चेतावनी दी

छात्रों ने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। प्रदेश मंत्री राजीव रंजन देव ने कहा कि झारखंड में सबको महंगी और लग्जरी गाड़ी का जुनून है। छात्रों के शुल्क से वीसी टॉप मॉडल इनोवा ख़रीद रहे हैं, जबकि दो साल पूर्व ही वीसी के लिए सफ़ारी ख़रीदा गया था। प्रतिनिधिमंडल में राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य विनीत पांडेय, जिला संयोजक राज किशोर सिंह आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें