पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैसे टूटेगी काेराेना की चेन:राेक लगाने के बावजूद शहर के मुख्य बाजार में बिक रही सब्जी

मेदिनीनगर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकार के आंशिक लॉकडाउन की उड़ रही धज्जियां

जिला प्रशासन के द्वारा कोरोना संक्रमण के चेन को रोकने के लिए सब्जी मंडी को शिवाजी मैदान में शिफ्ट करने का निर्देश दिया गया था। 20 अप्रैल को दिए गए आदेश को अनुपालन कराने में प्रशासन को आठ दिन लग गए। सब्जी मंडी को आखिरकार 27 अप्रैल को शिवाजी मैदान में शिफ्ट किया गया लेकिन एक भी थोक सब्जी विक्रेता शिवाजी मैदान में शिफ्ट नहीं हुआ।

सबों ने थोक विक्रेता के नाम पर सब्जी बाजार में अपनी दुकानें खुली रखीं और धड़ल्ले से थोक के साथ-साथ खुदरा आलू, प्याज के साथ-साथ सब्जी बेचते रहे। हाल यह है कि कन्नीराम चौक पर दुकान लगाने वाले ग्रामीण सब्जी विक्रेता अपने सब्जी को शिवाजी मैदान में बेच रहे हैं। बाकी सब्जी विक्रेता प्रशासन के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए सब्जी मंडी, पंजाब नेशनल बैंक रोड में सब्जी की बिक्री कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं होने से शिवाजी मैदान में सब्जी बेच रहे लोगों में प्रशासन के प्रति आक्रोश है। उनका कहना है कि या तो प्रशासन सभी सब्जी विक्रेताओं को शिवाजी मैदान में शिफ्ट करें या उनको भी सब्जी बाजार में सब्जी बिक्री की अनुमति दे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें