पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भाजपा नेताओं -कार्यकर्ताओं में खुशी:सलाहकार समिति के सदस्य बनाए गए विजयानंद पाठक

मेदिनीनगर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपभोक्ता मामले, खाद्य और सार्वजनिक वितरण मंत्रालय के अंतर्गत भारतीय खाद्य निगम की सलाहकार समिति का सदस्य भाजपा जिलाध्यक्ष विजयानंद पाठक को मनोनीत किया गया है। उनके सदस्य बनने से जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं, सदस्यों में खुशी की लहर व्याप्त है। उनके सदस्य बनने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनको मिलकर शुभकामना दी।

मौके पर विजयानंद पाठक ने कहा कि केंद्र सरकार एवं राज्य नेतृत्व के वह आभारी है, जिन्होंने उनको इस लायक समझा। उनको जो जवाबदेही दी गई है, उस पर वह खरा उतरने का कार्य करेंगे। उनका पूरा प्रयास होगा कि भारतीय खाद्य निगम का 100 फीसदी लाभ किसानों एवं लाभुकों को मिले। राज्य के खाद्यान्नों की खरीद,बिक्री,गुणवत्ता एवं भंडारण पर मेरी विशेष नजर रहेगी और किसी भी प्रकार की लापरवाही और अनियमितता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उनके सदस्य बनने पर सांसद विष्णु दयाल राम, श्याम नारायण दुबे,विपिन सिंह, विवेक भवानी सिंह, मंगल सिंह,सुरेंद्र विश्वकर्मा, विजय ओझा, संटू सिंह,मनोज दुबे, लवली गुप्ता, सोमेश सिंह,अलख दुबे आदि ने बधाई दी है। उनका कहना है कि अब राशन वितरण की व्यवस्था सुदृढ़ होगी और लोगों को समय पर राशन की आपूर्ति मिलेगी।

खबरें और भी हैं...