पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिश्ते का कत्ल:जमीन विवाद में युवक की हत्या मौसा-मौसी पर आरोप, फरार

मेदिनीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चियांकी महादेवमाड़ा की घटना, तीन मौसा और एक मौसी की तलाश

सदर थाना क्षेत्र के चियांकी महादेवमाड़ा में एक युवक की हत्या कर दी गई। 22 वर्षीय संदीप उरांव की हत्या उसके तीन मौसा व एक मौसी ने जमीन विवाद में कर दी। संदीप की शादी पिछले वर्ष हुई थी। वह मजदूरी कर जीवन यापन करता था। इस मामले में मृतक के मौसा वीरेंद्र उरांव, विनोद उरांव, शामजीत उरांव व शामजीत की मौसी कालो उरांव पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। सभी फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

संदीप के नाना की पांच बेटियां हैं। जिस कारण संदीप अपने परिवार के साथ ननिहाल में ही रहता था। इसे लेकर उसका अपने मौसा के साथ विवाद होता रहता था। शनिवार को भी जमीन बंटवारे को लेकर विवाद हुआ था। फिर मामला शांत पड़ गया था। आरोपियों ने देर रात संदीप के घर जाकर मारपीट की फिर चाकू मार दिया। जिससे वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। उसे मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टर ने रिम्स रेफर कर दिया। रविवार को रांची जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। सदर थाना प्रभारी कमलेश कुमार ने गांव जाकर घटनास्थल का जायजा लिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें