पांकी थाना क्षेत्र के आसेहार की घटना:दुकान में बिजली का जोड़ रहा था तार, करंट लगने से युवक की मौत, मुआवजे का मिला आश्वासन

मेदिनीनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विलाप करते परिजन। - Dainik Bhaskar
विलाप करते परिजन।
  • करंट लगने के बाद दुकान में ही बेहोश पड़ा रहा कमेश

पांकी थाना क्षेत्र के आसेहार निवासी कमेश प्रजापति (पिता अवधेश प्रजापति) की मौत करंट लगने से हो गई। घटना मंगलवार की सुबह 7 बजे की है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है । गांव में मातम छाया हुआ है। मंगलवार की देर शाम कमेश प्रजापति का अंतिम संस्कार किया गया। इसमें काफी संख्या में लोग शामिल हुए।

मृतक कमेश प्रजापति की एक 3 वर्ष की पुत्री है, जबकि पत्नी गर्भवती है। कमेश प्रजापति मंगलवार की सुबह करीब 7 बजे घर से कुछ दूर चौराहे पर अपनी दुकान खोलकर बिजली का तार जोड़ रहा था। तभी वह करंट की चपेट में आ गया। वह बेहोश हो गया। उसके छोटे भाई निरंजन प्रजापति दुकान पहुंचा तो देखा कि उनका भाई बेहोश पड़ा हुआ है। आनन-फानन में परिजन उसे इलाज के लिए एमएमसीएच अस्पताल मेदिनीनगर ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

लोगों ने मदद करने का दिया भरोसा

युवा समाजसेवी सोनू खान अस्पताल परिसर में शव को पोस्टमार्टम कराने में भरपूर मदद की। कहा हम सभी लोग इस दुख की घड़ी में मृतक के परिवार के साथ खड़े रहेंगे। आसेहार पंचायत के मुखिया देवसागर राम ने भी घटना पर दुःख जताया और परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया।

पति की हालत गंभीर, पत्नी को कामचोर कहने पर मारपीट

तरहसी थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार के रहने वाले राजेश साव का मंगलवार की सुबह अपनी पत्नी अंजू देवी से खाना बनाने को लेकर तू तू-मैं मैं हो गया। पत्नी का आरोप है कि पति ने उसे कामचोर कहते हुए पिटाई कर दी। महिला ने अपने मायके वालों को फोन कर पति और सास द्वारा प्रताड़ित करने की जानकारी दी। महिला के भाई गौतम कुमार और पिता नंददेव साव पहुंचे तो दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गईा।घटना में अंजू देवी, उसके पति राजेश साव, ससुर श्रीनंद साव और भाई गौतम साव को ज्यादा चोट आई है। राजेश को ऑक्सीजन एमएमसीएच में पर रखा गया है।

खबरें और भी हैं...