मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार:प्रेमिका से मिलने के लिए युवक ने चुराई थी बाइक, गिरफ्तार

मेदिनीनगर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैरिया में हाईस्कूल के पास किया वारदात

शहर थाना पुलिस ने एक मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से चोरी की बाइक बरामद हुई है। पकड़े जाने के बाद पुलिस को उसने बताया कि प्रेमिका से मिलने जाने के लिए बाइक की चोरी की। पुलिस गिरफ्त में आया जीतेंद्र कुमार सिंह (26) हमीदगंज में बीएन कॉलेज के पास रहता है।

बैरिया में जीतेंद्र कुमार हाईस्कूल के पास योगेंद्र चौधरी का घर है। शनिवार की रात घर से ही योगेंद्र चौधरी की हीरो स्पलेंडर प्लस जेएच03ई-3046 चोरी कर ली गई। रविवार की सुबह पांच बजे के करीब सो कर उठे तो देखा कि उनकी मोटरसाइकिल गायब थी। मामले की जानकारी टीओपी तीन प्रभारी अभिमन्यु सिंह को दी गई।

तत्काल पुलिस सक्रिय हुई। सूचना मिलने के डेढ़ घंटे के अंदर बाइक समेत चोर को धर दबोचा। बाइक चोरी करने वाला जीतेंद्र चोरी की गई बाइक से बीस-फुटा पुल की ओर घूम रहा था। टीओपी तीन प्रभारी अभिमन्यु ने बताया कि बाइक चोर नशेड़ी है।

पकड़े जाने के बाद उसने बताया कि पाटन में उसकी प्रेमिका रहती है। उसी ने रात में मिलने के लिए बुलाया था। जाने का कोई साधन नहीं था तो उसने बाइक चोरी करने का प्लान बनाया। इसमें वह सफल हो गया। पुलिस फिलहाल उससे यह जानने में लगी है कि उसने पहली बार कोई बाइक चुराई है या पहले से इस तरह की घटनाओं को करते आया है।

खबरें और भी हैं...