पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर :मेराल में काेराेना पॉजिटिव के संपर्क में आए 35 लाेगाें की जांच

मेराल16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • संक्रमित कोविड अस्पताल में भर्ती, लाइन होटल सील किया
  • गढ़वा में फिर से कोरोना मरीज मिलने पर लोगों में डर का माहौल
Advertisement
Advertisement

मेराल में एक 24 वर्षीय युवक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद एहतियात के तौर पर 35 लोगाें की सैंपल जांच कराई गई है। सभी को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है। इसे लेकर अंचलाधिकारी जसवंत नायक एवं थाना प्रभारी रामेश्वर उपाध्याय ने आवास सह अर्पित लाइन होटल को सैनिटाइज कराते हुए सील करा दिया है। इधर प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी द्वारा उक्त युवक के संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है।

साथ ही प्रशासनिक स्तर से उस युवक के चैन संपर्क  में आए कितने लोग संपर्क में आए हैं प्रशासनिक स्तर से उसकी जांच कर पता लगाया जा रहा है। जबकि उक्त युवक को मेराल स्थित कोविड-19 सेंटर में भर्ती करा दिया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। मेराल में जहां कुछ दिन पूर्व कोविड-19 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या शून्य हो गई थी। इसे लेकर आम लोगों में खुशी का माहौल देखा जा रहा था।

लेकिन अचानक मेराल प्रखंड सहित गढ़वा जिले के चार लोगों को कोरोना संक्रमित पाए जाने पर एक बार फिर लोगों में कोरोना वायरस का डर व्याप्त हो गया है। इधर, अंचलाधिकारी ने पंचायत सेवक सुरेंद्र कुमार सिंह को लाइन होटल पर सील पोस्टर लगाने का निर्देश दिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement